परिजन बोले- आवारा किस्म का था, पता नहीं कैसे खर्चा चलाता था

  • रात साढ़े तीन बजे हुआ हादसा

नवभारत न्यूज भोपाल,

कोहेफिजा थाना अंतर्गत सांघी ब्रदर्स शोरूम के पास दरम्यिानी रात साढ़े तीन बजे एक हादसा हो गया. इस हादसे में बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई, वहीं युवक की हालत गंभीर है. देर शाम महिला की शिनाख्त हो गई है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है. बताया जा रहा है कि महिला व युवक नए साल पर एक पार्टी में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार अबरान उम्र 22 पिता मोहम्मद अली बाग फरहत अजफा रहने वाला है. दरम्यिानी रात वह एक महिला के साथ बैरागढ़ पार्टी मनाने गया था. रात्रि 3.30 बजे जब वह लौटकर वापिस आ रहा था, तभी लालघाटी से बैराग के मध्य सांघी ब्रदर्स शोरूम के सामने बाइक फिसल गई जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

युवक की पहचान उसके मोबाइल के आधार पर हुई. वहीं महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस को काफी परेशान होना पड़ा.

देर शाम मृतिका की पहचान सगुफ्ता बी उम्र 36 वर्ष पति मजहर अली निवासी आसियाना कॉलोनी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है. बाइक नारियलखेड़ा निवासी अविनाश श्रीवास्तव के नाम से रजिस्टर्ड है, जो अबराज का दोस्त है.

मैसेज से हुई पहचान

युवक की पहचान मोबाइल में मिले मैसेज के आधार पर हुई, जिसमें लिखा है कि बाबा घर आ जाओ पार्टी है. इसके बाद से पुलिस ने माना कि ये दोनों पार्टी करके लौट रहे थे. अबराज के परिजनों ने बताया कि वह महीनों घर नहीं आता था, उसका कैसे खर्चा चलता था इसकी भी जानकारी उन्हें नहीं है. युवक की हालत गंभीर होने से पुलिस अभी उसके बयान दर्ज नहीं कर सकी है.

Related Posts: