tomarरीवा,  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई की रीवा में हो रही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन केंद्रीय खान और इस्पात मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लिए ईश्वर का वरदान बताते हुए कहा कि ईश्वर भी अच्छा काम कांग्रेस से नहीं, बल्कि भाजपा से करवाना चाहते हैं।

पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक श्री तोमर ने कहा कि 2014 में केन्द्र में श्री मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार का गठन हुआ, देश ने बहुमत दिया है, हमें अपने काम से पार्टी को सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी बनाकर देश सेवा करनी है।

प्रधानमंत्री ने भारत की छवि को दुनिया में स्थापित किया है। आज किसी देश की हिम्मत नहीं है कि वह भारत की शख्यिसत को नकारने की हिम्मत कर सके। हम श्री मोदी के नेतृत्व में 2019 में भी केन्द्र में सरकार बनायेंगे। ईश्वर भी अच्छा काम कांग्रेस से नहीं, बल्कि भाजपा से कराना चाहती है। प्रधानमंत्री देश के लिए ईश्वरीय वरदान हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सिंहस्थ-2016 का सफलतम आयोजन हुआ है।

विश्वस्तर के इस आयोजन की सफलता में भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अथक परिश्रम कर विश्व के सामने उदाहरण पेश किया। उन्होनें कहा कि प्रदेश की भाजपा एवं केन्द्र की एनडीए सरकार उपलब्धियों के नित नये कीर्तिमान स्थापित कर रही है। श्री तोमर ने कहा कि देश में मध्यप्रदेश का भाजपा संगठन सर्वश्रेष्ठ संगठन माना जाता है।

भाजपा की स्थापना जिन उद्देश्यों को लेकर हुई है, उसे पूरा करने में हम जुटे हैं। हमें कार्यकर्ता निर्माण की प्रक्रिया पर बल देना है। उन्होनें कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि श्री मोदी और श्री चौहान के विजन को जन-जन तक पहुंचाने में अपनी पूरी ताकत लगा दें।

Related Posts: