मामला दर्ज करने में पुलिस को लग गए छह घंटे,

शादी के लिए डाल रहा था दबाव

भोपाल,

बजरिया थाना क्षेत्रांतर्गत एक स्टॉफ नर्स के साथ घर में घुसकर छेडख़ानी का मामला सामने आया है. पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. बजरिया पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय युवती जेपी हॉस्पिटल में नर्स के पद पर कार्यरत है.

उसके पड़ोस में रेलवे कर्मचारी दिलीप शर्मा रहता है. दिलीप के दो साल पहले तलाक हो गई थी, जिसके चलते वह युवती से शादी करने की फिराक में था. बताया जा रहा है कि दिलीप ने युवती के परिजनों के साथ नजदीकियां बढ़ा ली थीं, जिसके चलते वे अपनी बेटी की शादी उक्त युवक से करने के लिए तैयार हो गए थे.

इस बीच युवती को पता चल गया कि दिलीप शादीशुदा है, जिसके चलते युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया. शनिवार की दोपहर दिलीप युवती के घर पहुंचा और छेड़छाड़ कर दी. इतना ही नहीं उक्त युवक इतना नाराज था कि उसने मारपीट की घटना को अंजाम भी दे दिया.

इसके बाद पीडि़ता परिजनों के साथ थाने पहुंची जहां छह घंटे तक फरियाद नहीं लिखी गई. जब मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया तो मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी के भाई की राजनैतिक पकड़ है, जिसके चलते पुलिस पर मामला दर्ज नहीं करने को लेकर काफी दबाव था. थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है, लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ रहा. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Posts: