पति व सास ने भी बदचलनी का आरोप लगा पीडि़ता के साथ की मारपीट,

  • डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

नवभारत न्यूज भोपाल,

एक नवविवाहिता के साथ उसके सगे देवर द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है.महिला ने जब इसकी शिकायत अपने पति और सास से की तो उन्होंने बजाए देवर के खिलाफ कोई सख्त कदम उठाने के बजाए उसका बचाव किया.

इसके बाद पति और सास ने महिला पर बदचलनी का आरोप लगाकर, उसके साथ मारपीट की. घटना के बाद महिला ससुराल छोड़कर अपने घर शाजापुर चली आई, जहां उसने देवर के खिलाफ दुष्कर्म और पति और सास के खिलाफ दुष्कर्म में मदद करने की रिपोर्ट लिखाई. शाजापुर के सुंदरसी पुलिस ने जीरो कायमी कर केस डायरी संबंधित निशातपुरा थाने को भेज दी है.

पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय विवाहिता ने थाने में शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उसकी शादी डेढ़ साल पहले जनता नगर करोंद निवासी हिफजू से हुई थी.

शादी के बाद से वह अपनी ससुराल में खुश रह रही थी, इसी दौरान देवर हबीब ने उसके साथ छेड़छाड़ की , जिससे बाद वह अपने मायके आ गई थी और परिजनों को घटना बताई, लेकिन बाद में आपसी सहमती से मामला सुलझ गया था. इसके बाद वह वापस अपनी ससुराल में आकर रहने लगी.

दुष्कर्म के बाद दी जान से मारने की धमकी

पीडि़ता ने बताया कि देवर हबीब की पत्नी की पिछले दिनों डीलेवरी हुई थी. परिजन अस्पताल में थे और वह घर पर अकेली थी. 15 नवंबर को देवर हबीब ने कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.

विवाहिता ने अपने पति हिफजू को घटना बताई तो उसने गाली – गलौच करते हुए मारपीट की. इसके बाद जब सास नाजिया और देवरानी जाकिया को भी घटना बताई, तो उन्होंने मिलकर विवाहिता से मारपीट कर दी.

इसके बाद वह अपने मायके चली गई और परिजनों को घटना के बारे में बताया. निशातपुरा पुलिस ने केस डायरी मिलने के बाद तलाश शुरू कर दी है.

Related Posts: