सुसाइड नोट पुलिस ने किया बरामद

भोपाल,

बाग सेवनियां थाना अंतर्गत पुरानी बस्ती में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी. मृतिका के पास से सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार मोनिका श्रीवास्तव उम्र 26 मूलत: निवासी रेहली जिला सागर की शादी वर्ष 2017 में पंकज खरे से हुई थी. पंकज वन विभाग में नौकरी करता है. मंगलवार को मोनिका फंदे पर लटकी मिली. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही वह खुश नहीं थी. हालांकि परिजनों का कहना है कि उन्हें कभी इस तरह का आभास नहीं हुआ कि मोनिका शादी के बाद खुश नहीं है.

जब परिजनों ने उसको फंदे पर लटकता देखा तो अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने उसके पास से सुसाइट नोट भी बरामद किया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

परिजनों ने बताया कि मंगलवार को वह परिजनों के साथ शिर्डी महाराष्ट्र जाने वाली थी, लेकिन उससे पहले यह हादसा हो गया. वहीं बिलखिरिया थाना अंतर्गत 26 वर्षीय नवविवाहिता ने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

मृतिका कंचन का पति एक होटल में काम करता है. पुलिस का कहना है कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है.

ससुरालीजन अच्छे, लेकिन….

मृतिका के पास से जो सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें लिखा है कि उसके पति व अन्य परिजन अच्छे हैं, लेकिन पति उसे समझ नहीं पाए. उन्होंने कभी नहीं पूछा कि वह क्या चाहती है. शादी के बाद वह जैसी जिंदगी जीना चाह रही थी, वैसी वह नहीं जी पा रही है.

Related Posts: