बीएड कर रही है छात्रा टीटी नगर थाना की घटना

नवभारत न्यूज भोपाल,

टीटीनगर थाना थाना अंतर्गत एक छात्रा के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर ज्यादती का मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा का वीडियो भी बना लिया, जिससे वह ब्लेकमेल कर रहा था. वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसने ज्यादती की.

हद तो तब हो गई जब छात्रा की शादी तय हो गई तो आरोपी ने वहां जाकर होने वाले पति को छात्रा का वीडियो दिखा दिया, जिससे उसकी शादी टूट गई. इसके बाद छात्रा ने टीटी नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय युवती मूलत: लांजी जिला बालाघाट जिले की रहने वाली है. वह भोपाल में सेम कॉलेज से बीएड की पढ़ाई कर रही है. युवती पिछले वर्ष अपने गांव गई हुई थी, जहां उसकी पहचान एक सहेली के घर पर सुरेश बाघमारे नामक युवक से हुई थी. सुरेश भी वहीं का रहने वाला है. वर्ष 2016 में छात्रा से सुरेश ने सहेली के फोन पर बात की थी जिस पर उसने कहा कि वह उससे प्रेम करता है और अगर उसने बात नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगा. इससे घबराकर छात्रा उससे बातचीत करने लगी.

इसी बीच छात्रा 3 जुलाई 2017 को भोपाल परीक्षा देने आ गई. सुरेश भी भोपाल आ गया और छात्रा से मिला फिर उसे अपने साथ न्यू मार्केट स्थित एक होटल में ले गया. छात्रा के मुताबिक रात में साथ-साथ खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई और फिर सुरेश ने उसके साथ ज्यादती कर दी.

छात्रा का कहना है कि खाने में उसने नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया था, जिससे वह बेहोश हो गई. सुबह जब उसे होश आया तो सुरेश ने ज्यादती करना स्वीकार किया. छात्रा ने डर की वजह से यह घटना किसी को बताई नहीं, लेकिन इसके बाद सुरेश ने वीडियो से ब्लेकमेल किया और फिर उसके साथ दो बार ज्यादती की.

शादी तय होने पर होने वाले पति को दिखाया वीडियो

पुलिस ने बताया कि छात्रा की 19 मार्च को एक जगह सगाही तय हो गई थी. जैसे ही आरोपी सुरेश को इसकी जानकारी मिली वह वहां पर पहुंच गया और उसने होने वाले पति को ज्यादती का वीडियो दिखा दिया, जिससे उसकी शादी टूट गई. पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जल्द एक टीम बालाघाट जाएगी.

Related Posts: