भोपाल,  पाखी शर्मा यानी बॉबी डॉर्लिंग को लेकर पति रमणीक शर्मा ने आरोप लगाया है, कि वह नशेड़ी हो गई थी इसलिए चोरी कर भाग गई है. मीडिया को दिए गए बयान में यह भी कहा है, कि वह अपने साथ लाखों रुपए नगद और प्रॉपर्टी के कागज भी चुरा ले गई है.

पत्नी द्वारा संगीन आरोप लगाए जाने के बाद रमणीक ने पहली बार यह चौकाने वाली सच्चाई उजागर की है. उनका कहना है, कि वो बहुत ड्रग्स लेती है. इसीलिए उसने मुझ पर और मेरे परिवार पर झूठे आरोप लगाए हैं. रमणीक का दावा है, कि मेरी मां 88 साल की हैं और वे ठीक से चल भी नहीं पाती. जब वह अलग पैंट हाउस में रहती थी, तो सोचने वाली बात है, कि कोई उसे कैसे प्रताडि़त कर सकता है.

रमणीक के अनुसार, बॉबी ड्रग्स की गोलियां लेती थी. नशे की लत की वजह से कई बार वे आधी-आधी रात को अजीब हरकतें करने लगती थी. लगभग 8 महीने पहले उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था. वे ठीक से चल और बोल भी नहीं पा रही थी. उस स्थिति में परिवार के सदस्यों ने शहर के दो जाने-माने अस्पतालों में उसका इलाज करवाया.

इलाज के बाद वे धीरे-धीरे ठीक होने लगी थी कि अचानक एक दिन घर पर रखा सारा कैश, गोल्ड और प्रॉपर्टी के कागजात लेकर गायब हो गई. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोलार थाने में दर्ज करवाई गई थी. रमणीक ने दावा किया गया है, कि महीनों से बॉबी के पास कोई काम नहीं था, इस वजह से वे काफी फ्रस्टेड थी.

उनका फ्रसटेशन काम में भी दिखने लगा था. वे कई बार घर के नौकरों के साथ लड़ पड़ती थी. काम वाली बाई को सौ रुपए के लिए थप्पड़ मार दिया था, वह केस बड़ी मुश्किल से मैंने हैंडल किया था. काम न होने की वजह से तनाव में थी.

Related Posts: