सुबह पॉर्लर के बाहर मिले सोते हुए

नवभारत न्यूज भोपाल,

बागसेवनियां थाना अंतर्गत एक युवक को नशे की हालत में लिफ्ट देना मंहगा पड़ गया. लिफ्ट देने वाला युवक बाइक और मोबाइल सहित अन्य दस्तावेज लेकर चंपत हो गया. मामले का पता तब चला जब मिसरोद में सुबह के समय सांची पॉर्लर का मालिक दुकान खोलने आया. वे उसकी दुकान के बाहर खुले में सो रहे थे. इसके बाद उन्होंने आपबीती बताई. बागसेवनियां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार नीरज पांडे उम्र 42 वर्ष शंकराचार्य नगर में सपरिवार रहते हैं. वे होस्टल का संचालन करते हैं, वहीं उनका एक भाई लोकायुक्त भोपाल में पदस्थ हैं. बताया जा रहा है कि नीरज ने 30 दिसंबर की रात करीब नौ बजे बागसेवनिया के पास अंग्रेजी कलारी पर शराब पी.

शराब पीने के बाद जब वे बाइक लेकर वहां से घर के लिए चले तो उन्हें एक युवक मिला जिसने उनसे लिफ्ट मांगी. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में होने की वजह से नीरज ने कहा कि लिफ्ट तो दे दूंगा, लेकिन उसे बाइक चलानी पड़ेगी.

इसके बाद युवक ने बाइक चलाई और वे पीछे बैठ गए. पुलिस को नीरज ने बताया कि उन्हें यह पता नहीं चला कि वे मिसरौद कैसे पहुंच गए. रविवार सुबह नीरज जब सांची पार्लर के सामने सो रहे थे, तभी सांची पार्लर संचालक ने उन्हें जगाया और जानकारी लेकर परिजनों को सूचना दी.

नीरज के पास से अज्ञात युवक बाइक व सेमसंग कंपनी का मोबाइल ले गया है. पुलिस को अंदेशा है कि लिफ्ट मांगने वाला युवक मिसरौद के आसपास का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Related Posts: