आरोपी के यहां मजदूर है पीडि़ता का पति

नवभारत न्यूज भोपाल,

मिसरोद थाना अंतर्गत शराब के नशे में धुत ठेकेदार द्वारा एक महिला के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है. घटना रविवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के यहां पीडि़ता का पति पिछले तीन साल से मजदूरी कर रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 26 वर्षीय महिला मिसरोद रेलवे स्टेशन के पास झुग्गी में रहती है.उसका पति मजदूरी करता है. महिला ने पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर ठेकेदार देवदास ने उसके पति को हबीबगंज स्टेशन पर काम करने के लिए भेज दिया.

इसके बाद करीब 3 बजे देवदास शराब के नशे में धुत होकर आया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. कुछ समय बाद महिला के पति के साथ काम करने वाला विनोद चौधरी वहां पर आ गया, जिसके चलते देवदास गाली गलौच करते चला गया.

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने ज्यादती के दौरान विरोध करने पर मारपीट भी की. महिला ने बताया कि घटना के समय उसके दोनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. बताया जा रहा है कि ठेकेदार मूलत: केरल का रहने वाला है. महिला ने पति को घर आने पर पूरी जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने मिसरोद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.