bpl3भोपाल,  प्रदेश में वेतनमान की मांग को लेकर चल रही पटवारियों की अनिश्चित कालीन कलमबंद हड़ताल का प्रतिनिधि मंडल की सोमवार को प्रमुख सचिव स्तर की वार्ता हुई.

प्रतिनिधि मंडल में संरक्षक कोदरसिंह मौर्य तथा प्रांताध्यक्ष प्रकाश माली मुख्य रूप से शामिल रहे. एस.के. मिश्रा मुख्यमंत्री प्रमुख सचिव जनसंपर्क एवं के.के. सिंह प्रमुख सचिव राजस्व म.प्र. शासन भोपाल से चर्चा की गई. चर्चा में प्रमुख सचिवों द्वारा मुख्यमंत्री की ओर से आश्वस्त किया गया की पटवारियों को अतिरिक्त हल्के एवं अन्य भत्ते में सम्मानजनक संशोधन किया जाकर आपकी मुख्यमंत्री महोदय से दो तीन दिवस में वार्ता करा देने संबंधित आश्वासन दिया और कहा कि पटवारी अपनी हड़ताल वापस लेकर किसानों के हित में मुआवजा वितरण का कार्य करें.

आंदोलन उग्र रूप लेगा– राजधानी भोपाल में सोमवार को पटवारियों की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई. बैठक में पटवारी संघ द्वारा आंदोलन को उग्र रूप देते हुए आदेश जारी न होने तक हड़ताल जारी रखने का निर्णय लिया है. पटवारी संघ द्वारा आंदोलन की रूपरेखा पूर्व में ही तैयार की हुई है. सरकार ने पटवारी संघ से तीन दिन का वक्त मांगा गया है,

 

Related Posts: