भोपाल,

गुनगा थाना अंतर्गत भैंसाखेड़ी के जंगल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.ज्यादती करने वाला नाबालिग के पड़ोस में रहता है. 31 दिसंबर की शाम जब वह मां के साथ लकड़ी बीनकर जंगल से लौट रही थी, तभी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. पुलिस ने आरोपी के विरूद्व पाक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

विवेचना अधिकारी एसआई मोहर सिंह पटेल ने बताया कि 16 वर्षीया नाबालिग भैंसाखेड़ी गांव में रहती है. उसने कक्षा 8वीं के बाद पढऩा छोड़ दिया है. उसके पास में ही जितेंद्र अहिरवार पुत्र नर्मदा प्रसाद अहिरवार उम्र 19 वर्ष रहता है.

बताया जा रहा है कि पास में रहने की वजह से दोनों के बीच अकसर बातचीत होती रहती थी. 31 दिसंबर को जब वह अपने मां के साथ जंगल से लकड़ी बीनकर लौट रही थी. उसकी मां आगे निकल गई और वह पीछे पीछे जा रही थी, तभी जितेंद्र आ गया और उससे दुष्कर्म किया.

जब काफी देर तक नाबालिग नहीं आई तो मां लौटकर वापिस पहुंची और उसने नाबालिग से पूछताछ की तो नाबालिग ने दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी ने पीडि़ता को दिया था मोबाइल

पुलिस के मुताबिक आरोपी जितेंद्र व पीडि़ता अकसर एक दूसरे से बातचीत किया करते थे. इतना ही नहीं कुछ माह पूर्व जितेंद्र ने पीडि़ता को मोबाइल भी दिया था, जिससे वे आपस में बातचीत करते थे. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने छह दिन पहले भी पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया था.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीडि़ता से शादी करने की बात भी कही थी, लेकिन शादी से पहले ही आरोपी ने ज्यादती कर दी, जिसके बाद से उसके विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

Related Posts: