नवभारत न्यूज. भोपाल,

अशोका गार्डन पुलिस ने आठवीं छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट कर प्रताडि़त करने के मामले में एमरॉड अकादमी को-एड स्कूल के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. संचालक का कहना है कि होमवर्क पूरा नहीं करने तथा शिक्षक से अभद्रता को लेकर डांट लगाई थीं.

मिली जानकारी के अनुसार सुभाष नगर निवासी 15 वर्षीय छात्र एमरॉड अकादमी को-एड स्कूल में आठवीं का छात्र है. मंगलवार को जब छात्र घर पहुंचा तो उसे सूरज की मां इंद्रा ने बताया कि मंगलवार दोपहर 1 बजे सूरज घर पहुंचा, तो उसको उल्टियां हो रही थी.

उसकी पीठ, हाथ, पैर और गर्दन में चोट के निशान थे. छात्र ने रोते हुए बताया कि होमवर्क नहीं करने पर स्कूल के संचालक विजयधर द्विवेदी ने पीटा है. घटना के बाद छात्र ने अपनी मां के साथ अशोका गार्डन थाने पहुंचकर स्कूल संचालक के खिलाफ मारपीट जेजे एक्ट का मामला दर्ज कराया.

मेरे बेटे को किसी को भी पीटने का अधिकार नहीं

छात्र की मां ने कहा कि बेटे से होमवर्क नहीं करने के चलते मारपीट की गई. अगर मैडम ने सूरज को पीटा होता, तो उन्हें कोई समस्या नहीं थी, लेकिन स्कूल संचालक ने जिस तरह से उसके बाल पकड़कर जमीन में पटककर स्केल से पीटा और बाथरूम के पास घुटने के बल बैठने को कहा, वह अमानवीय है.

Related Posts: