नई दिल्ली,  ओपनर करुण नायर (64) के शानदार अर्धशतक से दिल्ली डेयरडेविल्स ने राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स के खिलाफ आईपीएल-10 मुकाबले में आज यहां फिरोज शाह कोटला मैदान में आठ विकेट पर 168 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया.

जवाब में राइङ्क्षजग पुणे की टीम 20 ओवर के खेल में सात विकेट पर 161 रन बना सकी. इस प्रकार दिल्ली ने इस मैच को सात रन से जीत लिया. पुणे की तरफ से कप्तान स्मिथ ने 38, मनोज तिवारी ने 60 और बैन स्टोक्स ने 33 रन की जुझारू पारी जरूर खेली पर अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके. इस प्रकार पुणे और हैदराबाद पर अब संकट मंडराने लगा है. इस जीत के बाद दिल्ली टीम के 12 अंक हो चुके हैं. इससे पहले नायर ने एक छोर संभालकर खेलते हुए 45 गेंदों में नौ चौकों की मदद से सर्वाधिक 64 रन बनाये और दिल्ली को दो विकेट पर नौ रन की नाजुक स्थिति से उबारा.

नायर ने तीसरे विकेट के लिये रिषभ पंत (36) के साथ 74 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की. पंत ने 22 गेंदों पर 36 रन की पारी में चार चौके और दो छक्के लगाये. दिल्ली ने टॉस जीतकर कोटला मैदान में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली की टीम हालांकि प्लेआफ से बाहर हो चुकी है लेकिन इस मुकाबले को देखने के लिये लगभग 40 हजार दर्शक मौजूद थे.

Related Posts: