16as27भोपाल, 16 अगस्त. मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान ने प्रदेश कार्यालय पहुंचकर नगरीय निकायों के चुनावों में मिली विजय पर प्रदेश की जनता को बधाई देते हुये कहा कि यह ऐतिहासिक जीत पार्टी की विचारधारा, सुशासन और विकास के मिशन की जीत है.

इसने हमारे ऊपर गंभीर दायित्व सौंपा है जिसे पूरा करने के लिये प्रदेश का प्रशासन और कार्यकर्ता परिश्रम की पराकाष्ठïा करेंगे और जनता को सुशासन की अनुभूति देंगे.

प्रदेश कार्यालय परिसर पहुंचने पर मुख्यमंत्री की प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार ङ्क्षसह चौहान, मेयर और पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक शर्मा ने अगवानी की. कार्यकर्ताओं ने फूलों की पंखुडिय़ां बिखेरकर शिवराज ङ्क्षसह चौहान का स्वागत किया.

शिवराज ङ्क्षसह चौहान, नंदकुमार ङ्क्षसह चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय और महापुरुषों के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की. मिठाई बांटकर एवं नारे लगाकर कार्यकर्ताओं ने जीत पर खुशी का इजहार किया.
इस अवसर पर उपाध्यक्ष विजेश लुणावत, मंत्री रामपाल ङ्क्षसह, लालङ्क्षसह आर्य, सांसद आलोक संजर, प्रदेश प्रवक्ता विजेंद्र ङ्क्षसह सिसोदिया, विश्वास सारंग, रामेश्वर शर्मा सहित प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Posts: