चार लाख का भुगतान करने मांगे थे 10 हजार

नवभारत न्यूज उज्जैन,

नगर पालिका निगम के उपयंत्री जोन क्रमांक 1 के प्रभारी चंद्रकांत शुक्ला को लोकायुक्त पुलिस ने रू. 10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, चंद्रकांत शुक्ला ने ठेकेदार अभिजीत सिंह राठौर से 400000 का भुगतान करने पर रू. 10000 की रिश्वत की मांग की थी।

नगर पालिका निगम में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा देखने को मिल रही है, लगातार हो रहे घोटालों के साथ ही यहां के अधिकारी भी घूसखोर हो गए हैं।

बुधवार को लोकायुक्त पुलिस ने पिपलीनाका स्थित जोन 1 के कार्यालय में उपयंत्री चंद्रकांत शुक्ला को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया, लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा ने बताया कि फरियादी अभिजीत सिंह राठौर द्वारा मंगलनाथ रोड स्थित धन्वन्तरी कॉलेज में गार्डनिंग का कार्य किया गया था जिसका रू. 40000 का भुगतान नगर निगम से लेना था लेकिन जोन प्रभारी चंद्रकांत शुक्ला उक्त राशि देने में लगातार टालमटोल कर रहे थे, बाद में शुक्ला ने फ रियादी से रू. 10000 की मांग की जिसकी शिकायत अभिजीत सिंह ने लोकायुक्त पुलिस से की और बुधवार दोपहर चंद्रकांत शुक्ला को उनके कार्यालय में रू. 10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Related Posts: