गबन के मामले में हुए थे निलंबित

भोपाल,

रातीबड़ थाना अंतर्गत कृष्णा कॉलोनी नीलबड़ में रहने वाले एक निगमकर्मी ने जहर खाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि गबन के मामले में प्रकरण दर्ज होने के बाद से उसके व्यवहार में बदलाव आ गया था. पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार दीपक वर्मा उम्र 45 वर्ष कृष्णा कॉलोनी नीलबड़ में रहते थे. वे नगर निगम में कार्यरत थे, लेकिन गबन के एक मामले में उन्हें निलंबित कर दिया गया था, साथ ही इसको लेकर प्रकरण कमला नगर थाने में दर्ज कराया गया था. 24 मार्च की शाम जब वे बाहर से आए तो घर पर आकर किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद करने लगे. पत्नी शांत रही तो फिर दूसरे कमरे में चले गए.

कुछ समय बाद जब पत्नी ने खाने के लिए नींद से जगाया तो फिर विवाद करने लगे और फिर कमरे में अंदर चले गए. कुछ समय बाद उन्होंने कमरे में रखा जहर खा लिया, जब उन्हें उल्टियां हुई तो उन्होंने परिजनों को बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है. आनन फानन में तुरंत परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए,

जहां सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई. मृतक के बेेटे ने बताया कि उनके पिता कुछ समय से चिड़चिड़े हो गए थे और छोटी छोटी बातों को लेकर घर में विवाद करने लगते थे. पुलिस का कहना है कि अभी सिर्फ बेटे के बयान दर्ज किए गए हैं, अन्य परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद ही सही स्थिति सामने आ पाएगी. पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है.

Related Posts: