नई दिल्ली,  प्रैक्सिस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने क्यालिटी कांग्रेस और ग्लोबल ब्रांड्स नेटवर्क के साथ संयुक्त रूप से प्रतिष्ठित नेशनल क्वालिटी एचीवर्स 2015 के विजेताओं की घोषणा की। यह अवार्ड सेवा के क्षेत्र में गुणवत्ता के उच्च स्तर को बनाए रखते हुए नवीन सोच व कार्यप्रणाली को अमल में लाने के लिए दिया जाता है।

पांच क्षेत्रों से 50 लोगों को इस वर्ष इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
समारोह में दिसंबर 15 को किया। इस पुरस्कार की स्थापना विभिन्न क्षेत्रों के सफलए प्रवर्तक और उच्च नेतृत्व क्षमता वाले उर्जावान लोगों को सम्मानित करने के लिए की गई थी।

नेशनल क्वालिटी एचीवर्स अवार्ड प्रैक्सिस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने क्यालिटी कांग्रेस और ग्लोबल ब्रांड्स नेटवर्क का संयुक्त उपक्रम है। क्यालिटी कांग्रेस देश की नामी आन लाईन अभिज्ञापक और क्वालिटी रिसोर्स प्रदाता कंपनी है जबकि ग्लोबल ब्रांड्स नेटवर्क दुनियाभर के नामी ब्रांड्स का संगठन है। यह अवार्ड विभिन्न क्षेत्रों में गुणवत्ता के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को उनकी उपलब्धि के लिए सम्मानित करता है।

कुल पांच क्षेत्रों से 51 विजेताओं का चयन किया गया। इसमें 20 प्रमुख और 50 उप क्षेत्र समाहित हैं। यह पुरस्कार प्रैक्सिस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और उसके पार्टनर्स की सुंयुक्त मेहनत का फल है। इस अवार्ड के लिए विजेताओं का चयन दो माह के अथक परिश्रम उपरांत किया गया है। प्रत्येक नामिनेशन के लिए गहन शोध व अध्य्यन किया गया और फिर श्रेणीवार उनका विभाजन किया गया।

Related Posts: