mp2सीहोर,  पुराने भोपाल-इन्दौर राजमार्ग पर स्थित गुलाब विहार कॉलोनी में चोरों ने न्यायाधीश के आवास पर धावा बोलकर कॉलोनी के लोगों की नींद उड़ा दी. पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने अपने कार्य को अंजाम दिया और जाते समय बाहर से दरवाजा बंद कर गए. पुलिस ने खोजी कुत्तों की मदद भी ली लेकिन वह भी अपने प्रयासों में सफल नहीं हो सके.

जानकारी अनुसार रविवार की रात को गुलाब विहार कॉलोनी निवासी प्रथम अपर जिला न्यायाधीश राकेश श्रोत्रिय के आवास को चोरों ने अपना निशाना बनाया. चोर आवास के पिछले हिस्से के दरवाजे का कुंदा तोड़कर भीतर घुसे और अलमारियों को खोलकर उनकी तलाशी ली. चोर यहां से नगदी के अलावा तीन ग्राम सोने की ईयरिंग और आठ हजार रुपए कीमत की हाथ घड़ी चुराकर ले गए. परिवार के सभी सदस्य रात को करीब साढ़े बजे सो गए थे. घटना सुबह तीन बजे से साढ़े चार बजे के बीच की बताई जाती है. चोरों द्वारा जाते समय मकान के सभी दरवाजे बंद कर दिए गए थे.

न्यायाधीश श्री श्रोत्रिय सुबह उठे तो दरवाजे बाहर से बंद थे. पड़ोसियों की मदद से दरवाजे खुलवाए गए. तब जाकर चोरों के कारनामें का पता चला. कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची उनके द्वारा खोजी कुत्तों की भी मदद ली लेकिन वह भी कुछ खास नहीं कर सके. पुलिस ने चोरी का प्रकरण कायम करते हुए चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

Related Posts: