पत्नी ने पति पर फेंका गर्म तेल, चार लोग झुलसे

  • हंगामे के बाद पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को लेकर आई थाने

नवभारत न्यूज उज्जैन,

जिला अदालत परिसर में शुक्रवार दोपहर एक पारिवारिक विवाद से हंगामा खड़ा हो गया । 20 साल का वैवाहिक जीवन पूर्ण करने के बाद एक दम्पति भरण- पोषण के प्रकरण की तारीख पर कोर्ट पंहुचा था। न्यायालय में तारीख के उपरांत पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

पत्नी ने पति पर गर्म तेल फेक दिया जिसमे महिला के पति सहित उसका भाई और उसका लडका भी झुलस गया। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। माधवनगर थाना पुलिस के एसआई अनिल शुक्ला के अनुसार उज्जैन जिला अदालत के पारिवारिक न्यायालय में पति पत्नी सलमा और रफीक के बीच भरण पोषण का मामला विचाराधीन है। इसी मामले में शुक्रवार को तारीख थी।

न्यायालय में तारीख के बाद दोनों पक्ष विवाद करते हुए परिसर में ही स्थित होटल तक पहुंच गए। यहां पर सलमा ने आलू बड़े पकाने के बाद बचा हुआ गर्म तेल अपने पति रफीक पर फेंक दिया इसमें रफीक के साथ सलमा का भाई इमरान निवासी तोपखाना और सलमा के पति के साथ रहने वाला पुत्र महिदपुर निवासी सुहैल एवं एक अन्यपुत्र घायल हो गए। चारों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

हंगामे की सुचना मिलने पर माधव नगर थाना पुलिस भी जिला अदालत पहुची और दोनों पक्ष को थाने लेकर आई। दोनों पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है।

Related Posts: