kejriwalलुधियाना,  आम आदमी पार्टी(आप ) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि पंजाब में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर मंत्री-विधायक,सांसद तथा उनके रिश्तेदार सरकारी ठेके हासिल नहीं कर सकेंगे , बल्कि राज्य के बेरोजगारों को ठेके दिये जायेंगे ।

आये दिन नये घोटाले तथा भ्रष्टाचार के आरोप झेल रही आप सरकार का बचाव करते हुये श्री केजरीवाल ने कहा कि यदि उनके मंत्रियों को भ्रष्टाचार करना होता तो वे सत्ता में आते ही इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति, बैरियर पर बिना परेशानी आवाजाही, वैट दरों में कमी जैसे फैसले न लेते ।

उन्होंने कहा कि बादल सरकार तथा उनके मंत्रियों-रिश्तेदारों के ठेकों की जांच करवाई जाएगी तथा सरकारी ठेके बेरोजगारों को दिए जाएंगे। राज्य में बादल परिवार तथा कांग्रेसी ट्रांसपोर्ट. रेत-बजरी.. केबल तथा सरकारी ठेकों पर अपना कब्जा जमा कर भ्रष्टाचार कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि अकाली सरकार को अहसास हो चला है कि वो अब थोड़े समय की मेहमान है। इसलिए वह आप सहित उनके खिलाफ आवाज उठाने वालों पर झूठे केस दर्ज कर रही है।

आप की सरकार बनने पर सभी झूठे केस रद्द किये जायेंगे । दूसरी तरफ श्री केजरीवाल के भाषण के दौरान बैठक स्थल के बाहर बड़ी संख्या में यूथ अकाली दल, भाजपा युवा मोर्चा और मुस्लिम समुदाय के लोग हाथों में काले झंडे लिए आप विरोधी नारेबाजी कर रहे थे।