वर्धमान गु्रप के डायरेक्टर ने किया भूमि पूजन

मंडीदीप,

हम जिस क्षेत्र में काम कर रहे हैं उन स्थानों पर सामाजिक क्षेत्र में काम करना भी हमारा कर्तव्य है. वर्धमान गु्रप ने सीएसआर की राशी से अब तक मंडीदीप व उसके आसपास के सरकारी स्कूलों में अनेक कार्य किए हैं.

इसी क्रम में आज पटेल नगर स्थित शासकीय कन्या माध्यमिक शाला में पचास लाख की लागत से सर्वसुविधा युक्त चार कक्षों का निर्माण किया जाएगा. यहां फर्नीचर पंखे एवं स्कूल में बालिकाओं के लिए साइकिल स्टैंड शेड सम्मिलित है. स्कूल प्रांगण में एक गरिमामय कार्यक्रम में वर्धमान ग्रुप के संचालक एस पाल ने उक्त उद्गार व्यक्त किए.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूल की बालिकाएं स्पोर्ट के क्षेत्र में देश का नेतृत्व विदेशों तक कर चुकी हैं. यह बहुत गर्व की बात है. उन्होंने यह भी कहा की बगैर सुविधाओं के सरकारी स्कूल के बच्चे प्रत्येक क्षेत्र में नगर का नाम रोशन कर रहे हैं. यह हम सब के लिए खुशी की बात है.

इस अवसर पर कम्पनी के अधिकारी राजेश तिवारी, आरएस यादव, पी डींगरा, एसएमटी राजकुमारी सहित वर्धमान का तकनीकी स्टाफ व नगर के गणमान्य नागरिक स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाएं व छात्राएं मौजूद थीं.

छींदधाम की पदयात्रा

नगर के उत्साही एवं हनुमान भक्त युवा छींदधाम की पैदल यात्रा करेंगे. यात्रा के सहसंयोजक दीनू मीणा ने बताया कि नगर की खुशहाली, बढ़ते प्रदूषण से बीमार होते लोगों को स्वस्थ्य रखने के साथ जगत के कल्याण के लिए छींदधाम की पदयात्रा कर हनुमान जी से प्रार्थना करेंगे.

यात्रा शनिवार को 11 मील तिराहा स्थित हनुमान मंदिर से सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगी. यात्रा में 30 से अधिक युवा शामिल होंगे यात्रा तीन दिन में पूरी होगी. मंगलवार को छींद पहुंचकर हनुमानजी को चोला चढ़ाएंगे.

Related Posts: