पटना,  बिहार में राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक बड़े मॉल में आज सुबह भीषण आग लगने से करोड़ों रुपये मूल्य की संपत्ति के जलकर नष्ट होने का अनुमान है । पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप के पीछे जीबी मॉल में सुबह में भीषण आग लग गयी ।

देखते-देखते आग ने इस अपार्टमेंट के पांच तल्लों को अपनी चपेट में ले लिया । इस दुर्घटना में करोड़ों रुपये मूल्य की संपत्ति के जलकर नष्ट होने का अनुमान है ।हालांकि आग लगने से पेट्रोल पंप को कोई नुकसान नहीं हुआ है । सूत्रों ने बताया कि आग लगने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है । अग्निशमन विभाग की दस गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है ।

इस दुर्घटना में किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसबीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि इस मॉल का निर्माण राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक और पूर्व मंत्री श्रीनारायण के पुत्र ने कराया है । इसी मॉल में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी अचार्या की करीब 983 वर्ग फीट की संपत्ति है ।

श्री मोदी ने कहा कि इस मॉल में आग बुझाने की व्यवस्था क्यों नहीं थी और भीषण आग के बाद अग्निशमन दस्ते की गाड़ियां जल्द क्यों नहीं पहुंची यह जांच का विषय है । उन्होंने कहा कि निश्चित रुप से इस भीषण आग से करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है ।

Related Posts: