गोविन्दपुरा में विवाहिता के साथ छेडख़ानी

भोपाल,

एक साल से युवती का पीछा कर रहे युवक ने मंगलवार को नाबालिग से छेडख़ानी कर दी. जब नाबालिग चिल्लाई तो आसपास के लोग आ गए तो आरोपी भाग निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वहीं गोविंदपुरा क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ आरोपी ने छेडख़ानी कर दी.

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय नाबालिग यूनियन कार्बाइड कॉलोनी में रहती है. उसने 12वीं तक पढ़ाई की है. नाबालिग जब पिछले वर्ष स्कूल जाती थी, तब भीम योगी नाम का युवक उसका पीछा करता था. वह रास्ते में खड़ा होकर अश्लील कमेंट्स करता था.

पढ़ाई छोडऩे के बाद भी उसने परेशान करना नहीं छोड़ा. मंगलवार को जब वह करोंद जा रही थी, तभी रास्ते में उसे भीम मिल गया और बात करने की कोशिश की. नाबालिग ने विरोध किया तो उसने छेडख़ानी शुरू कर दी. पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया.

वहीं गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ बीती रात बदमाश ने छेडख़ानी कर दी. महिला ने बताया कि रात के समय वह कचरा फैंकने के लिए जा रही थी, तभी रत्नेश नामक युवक ने छेड़छाड़ कर दी.

शादी के लिए दबाव

टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र में एक बीकॉम कर रही छात्रा पर शादी के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है. आरोपी ने शादी की बात नहीं मानने पर छात्रा के भाई को जान से मारने की धमकी दे डाली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय छात्रा इंदिरा नगर क्षेत्र में रहती है. वह बीकॉम की छात्रा है. पिछले एक वर्ष से सेल्समैन केशव टिकले उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, हालांकि छात्रा उसकी बात को नजरअंदाज करती रही.

Related Posts: