अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर करता था ज्यादती

नवभारत न्यूज भोपाल,

निशातपुरा थाना अंतर्गत एक महिला के साथ अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर ज्यादती का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को उसकी पत्नी की सूचना के बाद से पकड़ा गया है. फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपी युवक पिछले दो माह से दुष्कर्म कर रहा था.

पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय महिला मूलत: राजगढ़ की रहने वाली है. वह करोंद में किराए से रहती है. उसका पति मजदूरी करता है. उक्त महिला लांबाखेड़ा स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करती है. इसी फैक्ट्री में होटल संचालक शानू उर्फ मयंक के यहां से चाय आती है.

इसी बीच पीडि़ता का परिचय शानू से हो गया. शानू ने दो माह पहले अच्छी नौकरी दिलवाने के बहाने अपने कमरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो खींच लिए.

इसके बाद आरोपी मौका पाकर उसे घर पहुंच जाता था और उसके साथ ज्यादती करता था. शानू की पत्नी को इसकी जानकारी मिल गई थी और वह लगातार उसके पीछे पड़ी हुई थी.

पति पहुंचा तो महिला के पति को कर दिया फोन

पुलिस के मुताबिक शानू की पत्नी उसकी पल पल की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी. इतना ही नहीं उसे जैसे ही यह पता चला कि उसके पति के अन्य महिला से संबंध हैं, तो उसने कुछ लोगों को उसके पीछे लगा दिया था जो उसकी जानकारी मुहैया करा रहे थे.

जैसे ही शनिवार को शानू की पत्नी को जानकारी लगी कि उसका पति उक्त महिला के घर गया हुआ है तो उसने महिला के पति को सूचना दे दी, जिसने घर जाकर शानू को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है.