shahrukhबॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को 24 साल से ज्यादा का समय बीत गया है. शाहरुख ने बताया कि शादी से पहले गौरी से बात करना आसान नहीं था. इसके लिए वह लड़कियों की आवाज निकालकर उनके घर वालों को बेवकूफ बनाकर गौरी से बात करते थे. शाहरुख अपनी फिल्म ‘फैन’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड के दौरान कुछ बातें शेयर कीं. बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग सोमवार को हुई है.

कपिल ने शाहरुख से जब सैल्फी कल्चर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आज जैसे हमारे पास मोबाइल फोन हैं, उस समय हमारे पास सिर्फ लैंडलाइन टेलीफोन हुआ करते थे. उन्होंने कहा कि वह फोन पर लड़कियों की आवाज में कहता था कि क्या मैं गौरी से बात कर सकता हूं और उसे लगता था कि फोन पर गौरी की कोई सहेली है. यहां तक कि आज भी विक्रांत को पता नहीं है कि लड़की की आवाज में हमेशा मैं ही फोन करता था. वहीं शाहरुख ने कहा कि सेलेब्स के पास किसी भी प्रोडक्ट की लिमिटेड जानकारी होती है.

जैसे मैं नहीं जानता कि एक कार कैसे चलती है लेकिन एंडोर्समेंट के पहले कंपनी, उसके एक्सपीरिएंस की जांच जरूर कर लेना चाहिए. खान ने कहा कि यह स्टार्स की जिम्मेदारी है कि वे किसी प्रोडक्ट को एंडोर्स करने के पहले सिर्फ चेक ही नहीं करें बल्कि क्रॉस चेक भी जरूर करें. उन्होंने कहा कि पहले बाकी इंस्टीट्यूट इन कामों को करते हैं, स्टार्स तो बहुत बाद में काम करते हैं. उन्होंने कहा- अगर मैं एक प्रोडक्ट पर आईएसआई का मार्क देखता हूं तो ये मान लेता हूं कि ये अच्छी तरह से चेक किया गया ही होगा.

Related Posts: