सीहोर,  अपनी पत्नी पर बुरी नजर रखने और उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को समझाने गए पति को बदले में मौत मिल गई.
आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला करते हुए उसे मौत की गहरी नींद सुला दिया, हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पांच दिन में तीसरी हत्या की वारदात ने जिले की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है.

रंगों के त्योहार होली के साथ ही जिले में हत्या की वारदातों ने दस्तक दे दी है. मंगलवार को रेहटी थाना क्षेत्र में पत्थरों से कुचलकर आदिवासी ग्रामीण की नृशंस हत्या तो उसके बाद जिला मुख्यालय पर युवक का गला काटकर मौत के घाट उतारे जाने की वारदात अब तक अबूझ पहेली बनी है तो रविवार को एक बार फिर हत्या के मामले में इजाफा हो गया.

जिला मुख्यालय के मंडी थाना क्षेत्र में आने वाले समीपस्थ ग्राम बड़ी मुंगावली निवासी दलित ग्र्रामीण 40 वर्षीय गेंदालाल आत्मज गोर्वधन की पत्नी रविवार की सुबह अपने घर के स्नानागार में नहा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले मन्नू उर्फ मनोहर प्रजापति ने तांका-झांकी करते हुए विवाहिता पर अश्लील फब्तियां कसीं. विवाहिता ने घर में बैठे अपने पति गेंदालाल को तत्काल मन्नू की करतूत के बारे में बताया. गेंदालाल ने जैसे ही मन्नू के घर पर जाकर अपना विरोध दर्ज कराया. मन्नू ने अपने पास रखी छूरी उसके पेट में मार दी.

Related Posts: