aishमुंबई,  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय फिल्म ‘पद्मावती’ में कैमियो करती नजर आ सकती हैं। ‘बाजीराव मस्तानी’, की सफलता से उत्साहित संजय लीला भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावती बना रहे हैं।

भंसाली की यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी।
रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह , अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आयेंगे ।

दीपिका पादुकोण पद्मावती का किरदार निभाने जा रही है। शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

चर्चा है कि ऐश्वर्या राय ‘पद्मावती’में कैमियो करती नजर आ सकती है। भंसाली ‘पद्मावती’को ऐतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसीलिए वह ऐश्वर्या राय बच्चन को भी फ़िल्म से जोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा है कि भंसाली एक ख़ास डांस नंबर के लिए ऐश्वर्या को फ़िल्म से जोड़ना चाहते हैं।

यह भंसाली का ट्रेडमार्क डांस आयटम होगा, जिसमें दो हीरोइनों की जोड़ी संगीत की दिलकश लय और भव्य सेट पर थिरकती नज़र आती है। ऐश्वर्या यदि ‘पद्मावती’ से जुड़ती हैं तो वह दीपिका के साथ डांस की जुगलबंदी करेंगी।

ऐश्वर्या बेहतरीन डांसर हैं, इसलिये उनसे क़दम मिलाने के लिए दीपिका को कड़ी मेहनत करनी होगी। चर्चा है कि इस डांस नंबर को रेमो डिसूजा कॉरियोग्राफ़ करेंगे।

भंसाली की फिल्म देवदास के गाने ‘डोला रे, डोला रे’ गाने में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित थिरकती दिखाई दी थीं। ये हिंदी सिनेमा के क्लासिक डांस नंबर्स में शामिल है।

इसके बाद ‘बाजीराव मस्तानी’ में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने उसी मैजिक को ‘पिंगा’ गाने में रीक्रिएट किया।

Related Posts: