हादसे में घायल आरक्षक मुद्रिका द्विवेदी

वृद्ध की मौत से थे आक्रोशित, लगाया लापरवाही का आरोप

  • आरक्षक को भी कांच मार कर किया घायल

नवभारत न्यूज भोपाल,

मालवीय नगर स्थित एक निजी अस्पताल में वृद्ध की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और तोडफ़ोड़ भी की.

हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस आरक्षक को भी मृतक के परिजनों ने कांच मार दिया, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने मर्ग के अलावा मृतक के परिजनों पर भी मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक अनवर खान उम्र 60 वर्ष गल्र्स स्कूल के पीछे रहते थे. गुरूवार की रात्रि में उन्हें घबराहट हुई थी, जिसके चलते परिजन मालवीय नगर स्थित पीपुल्स अस्पताल लेकर गए हुए थे, जहां रात्रि में ढाई बजे के करीब अनवर खान की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में तोडफ़ोड़ कर दी.

मामला शांत कराने के लिए पहुंचे आरक्षक मुद्रिका द्विवेदी के कान में कांच मार दिया. पुलिस ने अस्पताल के मैनेजर की शिकायत पर परवीन खान, सबीना खान, अकबर खान और शाहरुख खान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है.

वहीं आरक्षक की शिकायत पर इन्हीं चारों लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि तोडफ़ोड़ की घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है.

डॉक्टर ने बाथरूम में कर लिया खुद को बंद

जैसे ही परिजनों ने अस्पताल में तोडफ़ोड़ के साथ मारपीट करना शुरू की, वैसे ही वहां पर तैनात डॉक्टर व अन्य स्टॉफ काफी डर गया. बताया जा रहा है कि एक डॉक्टर तो इतना डर गया था कि उसने अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया, और फिर बाथरूम में लगी खिडक़ी से बाहर निकलकर वहां से दौड़ लगा दी.

Related Posts: