bpl1भोपाल,   शाहपुरा इलाके में बदमाशों ने सोमवार-मंगलवार की रात उद्योग विभाग में पदस्थ उपसचिव के परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के दौरान उपसचिव अपने परिवार सहित ऊपर वाले माले पर सो रहे थे.

जहां बदमाशों ने कमरों के दरवाजे बंद कर दिए और नीचे वाले कमरों के ताले तोड़कर लाखों का माल समेटकर फरार हो गए. भागते समय बदमाशों का कॉलोनी के गार्ड से भी सामना हुआ. लाठी, रॉडों से लैस बदमाश गार्ड के ऊपर पथराव कर फरार हो गए. बदमाशों की फु टेज आसपास के बंगलों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं कर पाई है. फि लहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है.

जांच अधिकारी रामनाथ के अनुसार 77 देवस्थली कॉलोनी निवासी बीके वरोनिया (58) मंत्रालय के उद्योग विभाग में उप-सचिव के पद पर पदस्थ हैं. उनके बेटी-दामाद पूना से एक शादी समारोह में शामिल होने भोपाल आए हुए हैं. पूरा परिवार देर रात शादी में शामिल होकर घर आया था. सभी लोग मकान की ऊपरी मंजिल के कमरो में सोए हुए थे. सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात करीब तीन बजे पांच बदमाश उनके घर में आ घुसे. बदमाशों ने ऊपर जाकर वरोनिया और उनके बेटी-दामाद के कमरों को बाहर से लॉक कर दिया. उसके बाद वारदात को अंजाम देकर बदमाश घर से निकल गए.

Related Posts:

इस्तेमाल बारदानों में फिर भरेंगे गेहूँ
महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने मप्र में सराहनीय प्रयास: मेनका गांधी
सिंहस्थ का प्रचार-प्रसार: भोपाल से रामेश्वरम् तक बाइक यात्रा
युवक को बस ने कुचला, घटना के बाद ड्रायवर और कंडक्टर फरार
लोकतंत्र में व्यवस्था का आशय लोगों की सेवा करना : शिवराज
व्यापमं में हैरतअंगेज कारनामा : वन रक्षक परीक्षा में रात को क्वालीफाई, सुबह बाहर