modiमथुरा,  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को मथुरा में एक मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि वृंदावन देश के अंदर चेतना फैलाने का काम कर रहा है. उन्होंने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की.

शाह ने कहा कि दुनिया के सभी देशों में आज योग दिवस मनाया जा रहा है, जिसको योग सीखना है वह भारत आ रहा है. पहली बार कोई प्रधानमंत्री मां गंगा की बात करता है, निर्मल गंगा की बात करता है. देश का प्रधानमंत्री सबसे पहले काशी के घाट पर जाकर गंगा की आरती उतारता है. इससे करोड़ों लोगों को संतुष्टी मिलती है कि अब संस्कृति को बचाने का काम भी आगे बढऩे वाला है. अमित शाह पत्नी के साथ वृंदावन में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे.

इससे पहले उन्होंने ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर विशेष पूजा-अर्चना की. अमित शाह के निर्धारित समय से लेट पहुंचने पर बीजेपी महिला मोर्चा नेत्रियों ने शाह के खिलाफ नारेबाजी कर उनके काफिले को रोकने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने मामला संभाल लिया. शाह ने कहा कि इस देश में भगवत आशीर्वाद से संतों के आशीर्वाद से ऐसी सरकार आई है जो देश का भौतिक विकास तो करेगी ही पर इसके साथ साथ भारत का आध्यात्मिक संदेश दुनियाभर मे फैलाने का काम भी करेगी.

Related Posts: