mandideep– ज्वेलर्स का बैग लेकर भागे बाइक सवार,
– मंडीदीप में बाइक सवारों ने उड़ाया डेढ़ करोड़ का बैग,
– पुलिस ने मंडीदीप से भोपाल और रायसेन तक की नाकाबंदी,

भोपाल,22 जून,नभासं. मंडीदीप स्थित मंगल बाजार में सोमवार सुबह दुकान के बाहर से ज्वेलर्स का बैग लेकर बदमाश फरार हो गए. बैग में पांच किलो सोना और कुछ चांदी था. घटना के बाद आरोपी बाइक सवार भोपाल की तरफ भागे है.

मंडीदीप पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने मंडीदीप, रायसेन और भोपाल समेत आसपास में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी नरेन्द्र राठौर के अनुसार देवेन्द्र अग्रवाल मंडीदीप में रहते हैं. उनकी मंगल बाजार में दिव्या ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. सोमवार सुबह करीब 11 बजे वे घर से बैग मे दुकान के जेवर लेकर पहुंचे थे.

इस दौरान दुकान पर पहुंचते ही उन्होंने देखा कि शटर के ताले में लकड़ी फंसी है. इसके बाद उन्होंने बाहर रखी चेयर पर बैग रखा और ताला खोलने में लग गए.

कुर्सी से बंधा था जेवर से भरा बैग
देवेंद्र अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने कुर्सी में बैग बांध दिया था. जब ताला नहीं खुला तो पड़ोसी दुकानदार भी उनकी मदद के लिए आ गया था. वे दोनों ताला खोलने का प्रयास कर रहे थे, तभी काले रंग की पल्सर बाइक पर दो बदमाश आए और बैग उठाकर भागने लगे.

जब तक अग्रवाल की नजर पड़ते बदमाश बाइक पर बैठ चुके थे. हालांकि अग्रवाल और उक्त व्यापारी ने बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी थी, लेकिन आरोपी भोपाल की तरफ भाग निकले. अग्रवाल ने बताया कि उनके बैग में तकरीबन डेढ़ करोड़ रुपए के जेवर थे.

Related Posts: