govindaमुंबई,  2008 में अपने एक प्रशंसक को थप्पड़ मारना ऐक्टर गोविंदा को भारी पड़ता नजर आ रहा है.

सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के बाद गोविंदा ने बिना किसी शर्त के अपने प्रशंसक से माफी मांगते हुए बतौर मुआवजा 5 लाख रुपए देने की बात स्वीकार की है. कोर्ट ने उन्हें पीडि़त से मिलने का भी आदेश दिया है. ये घटना फिल्मिस्तान स्टूडियो में घटी थी. तब गोविंदा मनी है तो हनी है मूवी की शूटिंग कर रहे थे. गोविंदा ने जिस प्रशंसक को थप्पड़ मारा था उनका नाम सुरेश राय है. हालांकि सुरेश राय गोविंदा के इस प्रस्ताव से संतुष्ट नहीं दिख रहे हैं.

सुरेश राय इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हुए हैं. सुरेश राय ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि वे मुआवजे से संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पहले वे गोविंदा से मिलेंगे फिर आगे की कार्रवाई तय करेंगे.

सुरेश ने बताया, कोर्ट में उनके (गोविंदा) वकील ने मुझे 5 लाख रुपए का ऑफर दिया. वकील ने बताया कि गोविंदा ने माफी मांगी है. गोविंदा ने व्यक्तिगत रूप से माफी नहीं मांगी. कोर्ट ने उन्हें दो हफ्ते के भीतर व्यक्तिगत तौर पर मुझसे मिलकर मामले के समाधान का निर्देश दिया है.

सुरेश ने कहा कि उन्होंने मुझे 5 लाख रुपए देने को कहे हैं, जबकि 8 सालों के दौरान मैं केस पर 10 लाख से अधिक खर्च कर चुका हूं. सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल नवंबर में आदेश दिया था कि गोविंदा सुरेश से माफी मांगें.

Related Posts: