इस्लामाबाद,

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ने कहा है कि सरकार अपना संवैधानिक कार्यकाल पूरा करेगी और अगले आम चुनाव तय समय पर ही होंगे।

श्री अब्बासी ने कल फैसलाबाद में हुंदई निशात मोटर्स (लिमिटेड) के कार असेंबली संयंत्र की आधारशिला रखने के बाद लोगों को संबाेधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में सत्ता के सामने इस तरह की धमकियां हमेशा रहती हैं और वह राष्ट्रीय असेंबली के अध्यक्ष अयाज सादिक के संदेहों को दूर करेंगें।

गौरतलब है कि श्री सादिक ने कल एक बयान दिया था कि उन्हें संदेह है कि राज्यों की विधानसभाएं शायद ही अपना कार्यकाल पूरा कर पाएं।

समाचार पत्र “ द एक्सप्रेस ट्रिब्यून” ने प्रधानमंत्री का हवाला देते हुए कहा है“ अध्यक्ष ने जो कुछ भी कहा है वह शायद पिछले तीन चार महीनों की घटनाओं को लेकर कहा गया है ,खासकर 28 जुलाई का वह आदेश जिसकी वजह से देश की राजनीति और अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हुई थी।शायद उनका यह बयान पूरी तरह से नहीं समझा गया हो या फिर वह उनका अपना विचार हो सकता है।”

उन्होंने कहा कि सरकार ने कईं बड़ी परियोजनाओं काे पूरा कर लिया है जिसमें ऊर्जा उत्पादन इकाइयों के अलावा मोटर राजमार्गों के विकास का कार्य शामिल हैं।देश में अन्य गैस टर्मिनल्स की स्थापना की जा रही है।सरकार की निजीकरण की नीति काफी सफल रही है अौर पीएमएल- नवाज सरकार सिर्फ खोखले नारे नहीं लगाती है।

Related Posts: