22a19भोपाल, 22 जुलाई. नभासं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि लंबे समय से एक ही स्थान पर बसे परिवारों को भू-खंड धारक प्रमाण पत्र दिये जाए, कोई पात्र परिवार छूटे नहीं. उन्होंने अभियान चलाकर प्रमाण-पत्र वितरण करने के निर्देश दिये.

मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण की साधारण सभा की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे. उन्होंने मुख्यमंत्री आवास मिशन के कार्यों की भी समीक्षा की. बैठक में वित्त मंत्री जयंत मलैया, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव, लोक निर्माण मंत्री सरताज सिंह, कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन, आदिम-जाति एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री ज्ञान सिंह और मुख्य सचिव अंटोनी डिसा उपस्थित थे।

प्रक्रिया स्पष्टï एवं सरल हो
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पात्र व्यक्ति को लाभ मिले तथा प्रक्रिया स्पष्ट एवं सरल हों. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों की निर्धारित प्राथमिकता का कड़ाई से पालन हो. पात्र व्यक्ति को योजना का लाभ मिले. यह सुनिश्चित करें कि पूर्व निर्धारित क्रम से ही हितग्राहियों को लाभान्वित किया जाये.

इसके साथ कार्य में पूर्ण पारदर्शिता बरती जाए. उन्होंने व्यापारिक मार्ग की सड़कों के संधारण का कार्य पीपीपी मोड में किए जाने की जरूरत बताई.

Related Posts:

15 स्मैश विनर लगाते हुए सायना नेहवाल दूसरे दौर में पहुंचीं
लुभाती हैं कॉकटेल की फैशनेबल दीपिका
...तो रहेगी यादगार 'हॉस्टल लाइफ'
केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा, संगीत सोम व नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ प्रकरण
भारत-अमेरिका के बीच सैन्य तंत्र के आदान प्रदान पर सहमति
प्रशासनिक तंत्र पर लगाम लगाने में नाकाम है भाजपा सरकार : अजय सिंह