mp1बैतूल/आमला,  आमला में लगातार दो बार हुई गोली चालन की घटना से नगरवासी दहशत में है। घटना से ऐसा लग रहा कि क्षेत्र में गुंडाराज चल रहा है। तीन दिन में यह दूसरी गोली चालन की घटना है।

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज मालवे पर गोली चलाने वाले बदमाशों का अभी सुराग भी नहीं लगा कि मंगलवार की बीती रात एक बदमाश ने नपाकर्मी के सीने में गोली मार दी। गंभीर हालात में जिला अस्पताल भर्ती किया गया था। हालत बिगडऩे पर पाढर रेफर कर दिया। आमला थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि आमला नगरपालिका में वॉलमेन के पद पर पदस्थ रमेश पिता नामदेव सोपतकर(40) निवासी गोविंद कालोनी आमला मंगलवार की रात शहीद चौक में पानी सप्लाई खोलने के लिए गया था।

वॉल खोलने को लेकर कुख्यात बदमाश लखन स्वीपर के साथ वॉलमेन रमेश का विवाद हो गया। विवाद बड़ा कि बदमाश लखन ने रमेश के सीने में पिस्टल से गोली दाग दी। गोली चालन की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचे। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से एक पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी लखन के खिलाफ धारा 307, 2527 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

टीआई श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है। गोली लगने से घायल रमेश सोपतकर की हालत गंभीर होने पर उसे पाढर रेफर किया गया। पुलिस घटना की विवेचना कर रही है। उल्लेखनीय है रविवार 5 जून को नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष मनोज मालवे पर भी अज्ञात लोगों ने गोली चलाई थी, लेकिन वे बाल-बाल बच गए। अभी तक इस घटना का भी सुराग नहीं लगा है। पुलिस अब दोनों घटनाओं को जोड़कर देख रही है।

 

Related Posts: