• पुलिस ने बलवा का किया मामला दर्ज
  • घटना से बैरसिया में बनी तनाव की स्थिति

बैरसिया,

गुरुवर की देर रात नगर के सिलावट पुरा मोहल्ला स्थित नपा पार्षद चंचल खत्री के घर के पास पुरानी रंजिश को लेकर शोहेल कुरैशी के पुत्र भाई भतीजों के साथ अन्य ने मिलकर पार्षद खत्री पर पथराव कर दिया. जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आईं हैं.

पुलिस ने रूपेश एवं दूसरे पक्ष शोहेल पर काउंटर प्रकरण बना दिया है. पुलिस के मुताबिक चंचल खत्री का पुराना विवाद शोहेल कुरैशी से चल रहा था. जिसको लेकर गुरुवार की देर रात दोनों पक्षों में आमना-सामना हो गया जहां पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया. घटना से पूरे नगर की स्थिति तनावपूर्ण हो गई. और देखते ही देखते दोनों तरफ के लोग आमने सामने हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिस का भारी बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में ले लिया. पुलिस ने रूपेश नरवरिया जो अनुसूचित जाति वर्ग के हैं. उसकी शिकायत पर शोहेल कुरैशी भाई शोहेब, सलमान, फारुख, आरिफ, शमी एवं शोहेल का पुत्र शमी कुरैशी सहित अन्य के खिलाफ एवं शमी कुरैशी की शिकायत पर चंदन, अखंड प्रताप, रघु यादव, सरदार अंकित, चंचल, रूपेश, सुमित के खिलाफ काउंटर पत्थर मारने व मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है.

जबकि चंचल खत्री रूपेश नरवरिया पक्ष अनुसूचित जाति वर्ग के हैं, जिनकी तरफ से पुलिस को हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज पहली प्राथमिकता में करना था लेकिन रूपेश नरवरिया के बार बार पुलिस से कहने पर भी हरिजन एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण नहीं दर्ज किया गया. जबकि शोहेल कुरैशी पक्ष ने जातिसूचक शब्दों एवं अनुसूचित जाति वर्ग पर जम कर पथराव कर मारपीट की गई. पुलिस ने दोनों पक्षों पर बलवा का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये हैं.

Related Posts: