युवती के इंकार पर ब्लैकमेल करने का किया प्रयास, वाट्सएप पर लगा ली डीपी

नवभारत न्यूज भोपाल,

एक ट्यूशन टीचर को पढ़ाई के दौरान कॉलेज समय में छात्रों के साथ सेल्फी लेना मंहगा पड़ गया. आरोपी ने इसी सेल्फी को प्यार का इशारा समझकर प्यार का इजहार कर दिया. मना करने पर आरोपी ने ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उसने बदनाम करने के लिए अपने वाट्सएप डीपी पर वही सेल्फी लगा ली.

छोला मंदिर पुलिस के मुताबिक प्रीत नगर निवासी 23 वर्षीय युवती बच्चों को कोचिंग पढ़ाती हैं. शनिवार को पिता के साथ आकर द्वारका नगर निवासी 25 वर्षीय विकास खरे के खिलाफ शिकायत की. ट्यूशन टीचर ने बताया कि कॉलेज में विकास उसके साथ ही पढ़ता था. द्वारका नगर में रहने के चलते अच्छी दोस्ती हो गई थी.

कॉलेज की तरफ से पिकनिक ट्रिप पर जाने के दौरान सभी छात्रों ने आपस में सेल्फी ली, इस पर उसने भी सामान्य तौर पर विकास के साथ सेल्फी ले ली.

पिकनिक ट्रिप से लौटने के बाद कभी-कभी हमारी बात होती थी, जिसे उसने प्यार समझ लिया. कुछ दिनों बाद उसने प्यार का इजहार किया, मैंने उसे साफ मना कर दिया. मैंने इसके बारे में अपने माता-पिता को भी बताया था. उन्होंने उसे समझाइश भी दी, लेकिन वह नहीं माना.

एकतरफा प्यार करने लगा था 

युवती ने बताया कि उसे कुछ दिनों पहले पता चला कि उसने वही पिकनिक वाली सेल्फी अपनी वाट्सएप डीपी पर लगाई है. फोन करके उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना.

लोगों के सवालों के जवाब देते-देते हम तंग आ गए, तो पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वह एमकॉम प्रथम वर्ष का छात्र है. पूछताछ में उसने एकतरफा प्यार करने की बात कबूल की है.

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर की मारपीट

अशोका गार्डन थाना अंतर्गत शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि इनके बीच पैसे के लेनदेन को लेकर पुराना विवाद भी चला आ रहा है.

पुलिस के मुताबिक सोम सोनी पुत्र हरिराम सोनी उम्र 24 वर्ष सुभाष कॉलोनी में रहता है. वह चेतक ब्रिज के पास चाउमिन का ठेला लगाता है. पुलिस को दिए आवेदन में सोम ने बताया कि रविवार दोपहर जब वह मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए जा रहा था, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला मनीष भदौरिया आया और शराब के लिए 500 रुपए मांगने लगा.

जब फरियादी ने देने से मना किया तो उक्त युवक ने मारपीट करना शुरू कर दिया, जिससे फरियादी के पीठ और कंधे में चोटें आई हैं. मारपीट के बाद आरोपी यह भी धमकी दे गया कि अगर पुलिस में शिकायत की तो जान से खत्म कर दूंगा.

 

Related Posts: