मां की मौत के बाद पिता ने की ज्यादती शुरू

नवभारत न्यूज भोपाल,

छोलामंदिर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. आरोपी पिता पिछले तीन साल से 15 वर्षीय बेटी से ज्यादती कर रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब शिक्षिका ने उससे गुमशुम रहने का पूछा.

छात्रा ने वारदात की जानकारी दी तो फिर शिक्षिका छात्रा को अपने साथ थाने ले गई और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग समता नगर में रहती है. वह कक्षा दसवीं में शासकीय स्कूल की छात्रा है. चार साल पहले उसकी मां का निधन हो गया था, जिसके चलते वह अपने पिता के साथ रह रही थी.

बुधवार को जब छात्रा स्कूल में गुमशुम बैठी थी, तो शिक्षिका ने कारण पूछा जिसके बाद छात्रा ने पूरी कहानी बयां की. छात्रा ने बताया कि उसका पिता पिछले तीन वर्ष से उसके साथ ज्यादती कर रहा था.

दूसरी शादी कर ली, फिर भी बेटी से ज्यादती

पुलिस ने बताया कि आरोपी रतिराम अहिरवार ने पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी रचा ली थी, जो इस समय छात्रा के साथ रहती है, लेकिन इसके बाद भी वह बेटी के साथ ज्यादती करता था. इसके साथ ही आरोपी पिता ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी, जिसके चलते छात्रा सहम गई थी और डरी-डरी सी रहती थी.

शादी का झांसा देकर ज्यादती

शाहपुरा क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर छह साल से ज्यादती का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय युवती अमर ज्योति अपार्टमेंट में रहती है. जुलाई 2012 में उसकी पहचान फैज मोहम्मद खान से हुई थी. कुछ समय बाद इनके बीच नजदीकियां बढ़ गई और फिर फैज ने शादी की बात कही, इसके बाद फैज मोहम्मद खान शारीरिक संबंध बनाने लगा. जब युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी मुकर गया, जिसके बाद युवती ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया.

Related Posts: