17 btl 1बैतूल,17 मार्च,नभाप्र.नगर पालिका में मंगलवार को आनन फानन में बुलाई गई पीआईसी की बैठक में भले ही एजेंडे के 11 मुद्दों पर सहमति बन गई। पीआईसी में 11 मुद्दों के अलावा अधिकांश सदस्यों ने जनहित के प्रस्ताव भी रख दिए, कुछ मामलों को लेकर सदस्यों ने नाराजगी जताई। इस पर नपा अध्यक्ष ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

16 मार्च को नगर पालिका से मंगलवार के दिन पीआईसी की बैठक आयोजित करने की सूचना सभी सदस्यों को दी गई. सुबह 11 बजे जब पीआईसी की बैठक नगर पालिका अध्यक्ष अलकेश आर्य, उपाध्यक्ष आनंद प्रजापति, सीएमओ पीके द्विवेदी और पीआईसी सदस्यों के साथ शुई हुई तो जिन 11 एजेंडों को बैठक में शामिल किया गया था तो पीआईसी सदस्यों ने अपनी बाते कहना शुरू कर दिया. पीआईसी सदस्यों ने अपने सुझाव शुरू किया तो अध्यक्ष ने भी इन्हें अगले एजेंडे में शामिल करने के लिए आश्वासन दे दिया.

राजेन्द्र वार्ड के पार्षद दिलीप सतीजा ने शहर में खाली पड़ी नगर पालिका की जमीन पर मैरिज गार्डन बनाने की बात कही. इस पर अध्यक्ष ने अच्छा सुझाव मानकर शीघ्र ही अधिकारियों को निर्देशित करने के लिए कहा. नगर पालिका के अधिनस्थ पुराने बाल मंदिर परिसर में मैरिज और केङ्क्षटन गार्डन बनाने के लिए कहा गया. सड़क पर पड़ी निर्माण सामग्रियों पर पीआईसी सदस्यों की नाराजगी पर मकान मालिकों के खिलाफ जुर्माना लगाने का निर्णय भी ले लिया गया.

Related Posts: