bpl4भोपाल,  भूले बिसरे गीतों के लाइव शो के दौरान 50 से 70 साल पुरानी ब्लेक एंड व्हाइट फिल्मों के गीतों की प्रस्तुति दी गई.

लाइव शो के सभी कलाकार और गायक भी ब्लेक एंड व्हाइट थे. यह नजारा था समन्वय भवन का जिसको देख ब्लेक एण्ड व्हाइट फिल्मों के सभी सीन आंखों के सामने साफ नजर आ रहे थे. दरअसल ईटीवी के कार्यक्रम भूले बिसरे के 800 एपिसोड पूरे होने के उपलक्ष्य में रविवार को समन्वय भवन में सदाबहार पुराने फिल्मी गीतों का एक लाइव शो किया गया.

कार्यक्रम में पूणे के फिल्म निर्माता मिलिंद ओक के म्यूजिकल बैंड एनआइसीएचई ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया. इस अवसर पर 50 से 70 तक के दशक की ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों के मधुर गीतों की प्रस्तुति हुई. जिसने दर्शकों को झूमने पर मजबूर
कर दिया.

कार्यक्रम का मकसद लोगों को बीते दौर के मधुर संगीत से रुबरू कराना था. ब्लेक एण्ड व्हाइट शो कोलाज है जिसे जीवंत रूप में प्रस्तुत किया जाता है. कार्यक्रम द्वारा युवा पीढ़ी को पुराने दौर की सादगी और प्रयोग धर्मिता की जानकारी भी दी गई.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उपस्थित थे. साथ ही प्रदेश की कई राजनीतिक, सामाजिक और विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने भूले बिसरे गीत और ब्लैक एण्ड व्हाइट शो की सराहना की.

Related Posts: