गुंडों के अवैध अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही जारी

  • मजनुओं का निकला जुलूस

नवभारत न्यूज भोपाल,

गुरुवार को भी राजधानी पुलिस ने बदमाशों द्धारा अतिक्रमण कर बनाए गए मकानों को ढहाया गया. बजरिया क्षेत्र में तीन बदमाशों द्धारा कब्जा कर बनाए गए मकान तोड़े गए, वहीं हनुमानगंज पुलिस ने बदमाशों का जुलूस निकाला. डीआईजी का कहना है कि अभी यह कार्रवाई जारी है. मुख्यमंत्री की सख्ती के बाद प्रदेश में मजनूओं के विरूद्ध अभियान चल रहा है.

बजरिया पुलिस ने नगर निगम की सहायता से क्षेत्र के शातिर बदमाश सोएब उर्फ अन्ना निवासी हाजी मुश्तफा की चाल बजरिया द्धारा एक व्यक्ति के एक हजार वर्गफीट पर अवैध रुप से बनाए गए मकान को ढहाया. सोएब के विरूद्ध विभिन्न थानों में हत्या, लूट का प्रयास, अड़ीबाजी सहित 28 मामले दर्ज हैं.

बजरिया पुलिस ने शातिर बदमाश गुफरान व उसके भाई शावर अली द्धारा खेल मैदान पर अवैध रूप से मकान बनाने के लिए निर्माणाधीन पिलर व दीवारों को तोड़ा. सोएब व शावर पर अड़ीबाजी, मारपीट व बलवा के एक दर्जन के करीब मामले दर्ज हैं.

इनका निकाला जुलूस

हनुमानगंज थाना प्रभारी सुदेश तिवारी ने शातिर बदमाश अफसर पिता मोहम्मद अली निवासी गौतम नगर, सोहब निवासी झुग्गी गौतम नगर, सोहल पिता साहिद डोंगा व इकरार पिता नन्हे खां का जुलूस निकाला. इन सभी बदमाशों पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. इन्होंने क्षेत्र में आतंक बरपा रखा है.

Related Posts: