आरोपियों से सोने की चैन बरामद

भोपाल, निशातपुरा पुलिस ने चेन लुटने वाले दो बदमाशों को पकड़ा है. इनके पास से लूटी गई सोने की चेन बरामद की है. एडीशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि निशातपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सहायता से शहर के दो बदमाशों को पकडऩे मे सफलता हासिल की गई हैं.

उन्होंने बताया कि ममता तिवारी निवासी पंचवटी कॉलोनी 4 नवंबर को शाम के वक्त अपने घर की तरफ वापस जा रही थी, इसी दौरान दो बदमाश प्लेटिना बाइक से महिला के पास से गुजरे और गले से चेन झपटते हुए आगे निकल गए.

महिला ने निशातपुरा थाना पुलिस में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. महिला की शिकायत के बाद आला अधिकारियों के दिशा निर्देश से पुलिस ने सघन चैकिंग और संदिधों से पूछताछ करना शुरु की. पीडि़ता द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर जब पड़ताल की तो सामने आया कि गोलू उर्फ गुलाब सिंह और सोनू यादव उर्फ सुन्ना ने इस घटना को अंजाम दिया है.

मुखबिर की सूचना पर से पुलिस ने दोनों बदमाशों को प्लेटिना गाड़ी के साथ करोंद चौराहे के पास से पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपियों ने घटना को अंजाम देना स्वीकारा और बताया कि उन्होंने चेन लूटकर मंडदीप में उसे बेचने की कोशिश की थी, जिसे सुनार ने नहीं खरीदा.

आरोपी सोनू के कपड़ों की तलाशी की जाने पर एक मंगलसूत्र बरामद किया है. पुलिस को आशंका है कि पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा भी हो सकता है.

Related Posts: