बदमाशों द्वारा किए गए अवैध कब्जे भी तोड़े

भोपाल,

पुलिस ने असमाजिक तत्वों के खिलाफ चल रही कार्रवाई रविवार को भी जारी रखी. जहां बदमाशों का पुलिस ने जुलूस निकाला, वहीं अवैध रूप से कब्जा कर निर्माण को भी तोड़ा. डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी.

आरती आत्महत्या का मामला गर्माने के बाद पुलिस ने सख्त रूप ले लिया है. कोहेफिजा क्षेत्र में पुलिस ने आदतन अपराधी अजय सिंह व आसिफ अक्का उर्फ तलवार द्धारा किए गए अवैध निर्माण को तोड़ा. वहीं इंद्रपुरी क्षेत्र में पुलिस की टीम ने अनाधिकृत रूप से कब्जा कर रखी गई गुमठियों को हटाया.

पुलिस का कहना है कि इन गुमठियों पर आवारा किस्म के लोग एकत्रित होकर महिलाओं व लड़कियों पर फब्बियां कसते थे. अशोका गार्डन पुलिस ने बदमाशों का जुलूस निकाला. बदमाश आमिर खान, दीपक महाते व आदित्य को पुलिस ने पकडक़र जुलूस निकाला.

आमिर के विरूद्ध कई मामले दर्ज हैं, वहीं शेष दोनों आरोपी गल्र्स होस्टल के पास लड़कियों से छेडख़ानी कर रहे थे. डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने कहा कि इस कार्रवाई से जहां रहवासियों के मन से अपराधियों के विरूद्ध भय कम हो रहा है, वहीं इनकी जो छवि वहां पर बनी हुई है, उससे लोगों का भय खत्म किया जा रहा है.

Related Posts: