चल रहा है पुराना विवाद

नवभारत न्यूज ग्वालियर

झांसी रोड थाना क्षेत्र में बीती रात दो लोगों ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद की बेटी को गोली मार दी। पूर्व पार्षद की बेटी अपनी मां को सामान देने अस्पताल जा रही थी। वहीं हमलावरों का निशाना पूर्व पार्षद का बेटा भोला था। वह झुक जाने से बच गया। पुलिस ने नामजद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार छाया मिश्रा नामक महिला पारस बिहार में अपने मायके में रह रही है। उसकी मां उर्मिला भार्गव की तबियत खराब है , इसके चलते बीती रात वह अपने भाई भोला के साथ एक निजी अस्पताल में घर से कंबल, दूध , चाय आदि लेकर जा रही थी।

वह वैष्णो धर्मकांटे के पास पहुंची तभी बाइक पर सवार होकर आए निर्मल पांडे और शीतल पांडे ने इनकी कार को ओवरटेक किया और कार चला रहे भोला को निशाना बनाते हुए गोली चला दी। भोला के झुक जाने से उसकी जान बच गई लेकिन गोली महिला छाया के जा लगी।

गोली की आवाज सुनते ही होटल से बाहर निकलते लोगों को देख बाइक सवार हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया । ज्ञातव्य है कि कांग्रेस नेता पूर्व पार्षद पुरूषोत्तम भार्गव से पडोस में रह रहे बंटी पांडे से पुराना विवाद चल रहा था।

इसी के चलते गत वर्ष पूर्व पार्षद के बेटे की गोली चलाने से बंटी की मौत हो गई। इस मामले में पुरूषोत्तम भार्गव को जेल में बंद कर दिया।

Related Posts: