cm1मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने कैंडल मार्च में भाग लिया, वहीं उन्होने पीडितों को 5 लाख रूपये की सहायता के अलावा जिसे जैसी जरूरत थी उसके मुताबिक इंदिरा आवास, वृद्वावस्था पेंशन, विकलांग पेंशन, निराश्रित पेंशन योजना आदि लोक कल्याणकारी योजनाओं को लाभ दिलवाये जाने के तत्काल आदेश दिये।

उधर पेटलावद में जिन 35 लोगों के घरों में मौत का साया छाया हुआ है, उनके मित्र, परिजन व आस-पास के लोग उन्हें इस पीडा के महासागर से उबारने की कोशिश कर रहे है।

अफवाहों का बाजार रहा गर्म 

घटना के तीसरे दिन जैसे तैसे नगरवासी अपने आप को संभालने में लगे है लेकिन कुछ शरारती तत्व ऐसा होने नही देना चाह रहे है। सोश्यल मीडिया पर सोमवार के पुरे दिन अफवाहों का दौर जारी रहा। कभी कांसवा को मृतक बता दिया गया तो कभी उसके भाई की गिरफ्तारी बता दी गई।

लेकिन अधिकारियों ने दोनो की पुष्टि नही की। साथ ही कांसवा के पुत्र के फोटो को भी वायरल कर दिया गया ओर उसका पता बताने वाले पर भी ईनाम की घोषणा कर दी गई। कुछ ने तो कांसवा को विदेश में होने की बात सोश्यल मीडिया पर चला दी। अफवाहो के कारण नगर में दिनभर चर्चा होती रही। लोग हकीकत जानने में लगे रहे। लोगो का आक्रोश अफवाहो के कारण भडकता भी देखा गया।