बदमाशों से लाखों का माल बरामद

भोपाल,

गुनगा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते चार बदमाशों को पकड़ा है. पुलिस ने इनके पास से चोरी किया लाखों रुपए का सामान बरामद किया है.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, वहीं एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ में अन्य कई वारदातों का खुलासा भी हो सकता है. पुलिस के मुताबिक जरिए मुखबिर सूचना मिली कि स्टेट हाइवे कनेरी नदी पुलिया के पास बुलेरो वाहन में बैठे कुछ बदमाश पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.

सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और बताए स्थान पर दबिश दी. पुलिस ने जब बुलेरो की तलाशी ली तो उसमें मोबाइल मिले. जब पुलिस ने थाने लाकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ये मोबाइल उन्होंने अशोकनगर के हथाईखेड़ा से चुराए हैं.

इसके साथ ही आरोपियों ने सागर के अलावा अब्दुल्लागंज, व्याबरा व गुना सहित कई जिलों में चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकारा. पुलिस ने इनके पास से एक देशी कट्टा, चोरी की वारदातों में प्रयोग किए जाने वाले औजार व अन्य सामान जब्त किया.

आरोपियों के नाम मौसम अली पिता शहादत अली उम्र 28 साल निवासी दीवान मोहल्ला जिला सागर, मनीष रजक निवासी सागर, सोनू बैरागी उम्र 19 साल निवासी सागर, सीताराम पंथी पिता रमेश पंथी 25 वर्ष निवासी सिरोंज विदिशा हैं. वहीं हरीश रजक मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस को अभी तक सामने आया है कि इनका सरगना मौसम अली है, जिसके इशारे पर ये सभी वारदातों को अंजाम देते हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

Related Posts: