Gauri Khanसुपरस्टार शाहरुख खान की उद्यमी पत्नी गौरी खान को अगले साल के प्रारंभ में बीस्पोक फर्नीचर श्रृंखला पेश करने के लिए पेरिस आमंत्रित किया गया है. इस पर उनका कहना है कि यह सही दिशा की ओर एक संकेत है.

गौरी को एमएआईएसओएन एंड ओबीजेईटी के लिए आमंत्रित किया गया है. यह जीवन शैली, सजावट और डिजाइन को समर्पित पेशेवरों के लिए आरक्षित एक व्यापार मेला है. इसका आयोजन 22-26 जनवरी, 2016 तक है.

गौरी ने एक बयान में कहा है, ”मेले में आमंत्रण का हिस्सा बनना, इस बात को सत्यापित करता है कि हमारा प्रयास सही दिशा में है. इस तरह के किसी मंच पर अनोखी रचनात्मकता डिजाइन से जुड़े किसी व्यक्ति के लिए काफी उत्साह
वर्धक है.”

गौरी वर्तमान में पेरिस स्थित एमएआईएसओएन एंड ओबीजेईटी के मुख्यालय में हैं. उनका नवीतम संग्रह डी डिजाइन पाइवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया है, जिसे रचनात्मकता, डिजाइन, प्रौद्योगिकी का मिश्रण कहा जाता है.

शो के अंतर्राष्ट्रीय और विकास निदेशक फ्रेडेरिक बौगीयर्ड ने गौरी पर अपना विश्वास व्यक्त किया है. भारत में स्थित एमएआईएसओएन एंड ओबीजेईटी के कार्यालय से जुड़े राज आनंद भी गौरी के संग्रह को लेकर उत्साहित हैं.

Related Posts: