वाशिंगटन,

पाेर्न फिल्मों की अभिनेत्री स्ट्राेमी डेनियल्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध होने का दावा करते हुए कल कहा कि उसे इस मामले में चुप रहने के लिए 2011 में धमकी दी गई थी और मुंह खोलने पर परिणाम भुगतने को भी कहा गया था।

इस अभिनेत्री का असली नाम स्टीफेनी क्लीफोर्ड है और उसने कल सीबीएस न्यूज“60 मिनट्स” को दिए एक साक्षात्कार में यह खुलासा करते हुए कहा कि जब वह फिटनेस क्लास के लिए जा रही थी तो पार्किंग में एक अनजान आदमी अाया कहा“ ट्रंप को अकेला छाेड़ दो, इस घटना को भी भूल जाओ।”

डेनियल्स ने बताया“ उस अादमी ने मेरी नवजात बच्ची की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह बहुत ही प्यारी बच्ची है लेकिन अगर उसकी मां के साथ कुछ भी हो जाए तो यह काफी दुखद और शर्मनाक होगा। इसके बाद वह आदमी वहां से चला गया।”

डेनियल्स ने छह मार्च को श्री ट्रंप के खिलाफ अदालत में एक मुकदमा दर्ज कराया कि श्री ट्रंप ने कभी भी उन दोनों के बीच अवैध संबंधों को गुप्त रखने के लिए कोई एग्रीमेंट नहीे किया था।

इस साक्षात्कार के प्रसारित होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय व्हाइट हाऊस से काेई प्रतिक्रिया जारी नहीं की गई है। राष्ट्रपति कल शाम फ्लोरिडा से वापिस लौटे और जब पत्रकारों ने उनसे इस घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई जवाब भी नहीं दिया।

इसी तरह का आरोप मशहूर फैशन पत्रिका प्लेबॉय की पूर्व माॅडल केरन मैकडुगल ने भी लगाया है कि श्री ट्रंप के साथ उसका 2006 में अफेयर रहा जो दस माह तक चला था।

Related Posts: