bpl2भोपाल, जनसंपर्क आयुक्त अनुपम राजन ने कहा कि प्रतिभा का सम्मान एक अच्छी परम्परा है, इससे दूसरों को प्रेरणा मिलती है और समाज, देश को टेलेंट मिलता है.

राजन मंगलवार को जनसंपर्क संचालनालय कर्मचारी बचत एवं साख सहकारी समिति के प्रतिभा सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे.समारोह में जनसंपर्क कर्मियों के मेघावी छात्र-छात्राओं का सम्मान किया.
समारोह में संचालक जनसंपर्क अनिल माथुर, उप सचिव जनसंपर्क भूपेन्द्र गौतम, अपर संचालक सुरेश गुप्ता, सी.के. सिसोदिया, एच.एल. चौधरी, देवेन्द्र जोशी एवं मध्यप्रदेश माध्यम के कार्यकारी संचालक मंगला प्रसाद मिश्रा उपस्थित थे.

आयुक्त अनुपम राजन ने समिति के प्रयासों की सराहना की.
उन्होंने कहा कि किसी भी समाज या देश में प्रतिभाएँ धरोहर होती हैं.उनको प्रोत्साहित करना हमारा कर्त्तव्य है.उन्होंने सम्मानित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए यह आशा व्यक्त की कि वे इससे भी आये जायेंगे और दूसरे छात्र-छात्राओं को उनसे प्रेरणा मिलेगी.

समारोह में कक्षा पाँचवीं, आठवीं, दसवीं, बारहवीं एवं स्नातक और खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति-पत्र, स्मृति-चिन्ह, नगद राशि सम्मान स्वरूप दी गयी.समारोह में सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारियों का शॉल-श्रीफल से सम्मान किया गया.

स्मारिका का विमोचन हुआ-इस मौके पर साख समिति द्वारा प्रकाशित स्मारिका का विमोचन किया गया.स्मारिका में आवश्यक एवं उपयोगी जानकारी एवं टेलीफोन नम्बर का संकलन किया गया है.

Related Posts: