Strikभोपाल, 5 जुलाई, नभासं. राघवजी पर प्रकरण दर्ज किये जाने की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदेश भर में कल जेल भरों आन्दोलन करेगी. इस संबंध में कल प्रदेश कांग्रेस द्वारा रणनीति बनाई जायेगी. प्रदर्शन कर कांग्रेस प्रदेश भर में राघवजी के पुतले जलायेंगे.

इधर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पीसी शर्मा के नेत्तृत्व में कांग्रेस जनों ने हबीबगंज थाने का घेराव किया. शर्मा ने हबीबगंज थाने के प्रभारी को सौंपे ज्ञापन में राघवजी पर प्रकरण दर्ज किये जाने की मांग की. शर्मा ने चेतावनी दी कि यौन शोषण अधिनियम की धारा 377 के तहत प्रकरण नही दर्ज किया गया तो कांग्रेस आंदोलन करेगी.

कांग्रेस द्वारा निन्दा
मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष कांति लाल भूरिया ने राघवजी के द्वार किये गये कृत्य की निन्दा करते हुये उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की हैं. मप्र कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मुकेश नायक ने कहॉ है कि भाजपा के वृद्घ मंत्री भी इस तरह का कृत्य करने लगें हैं. महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में बोर्ड ऑफिस चौराहे पर प्रदर्शन किया.

सुरक्षा की मांग
मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने शपथ पत्र पर शिकायत करने वाले राजकुमार दांगी एवं हकीकत उजागर करने वाले दूसरे युवक घनश्याम कुशवाह की सुरक्षा की मांग की है उन्होनें आशंका व्यक्त की है कि इन युवकों के साथ कोई भी घटना घट सकती है.

Related Posts: